Motorola OnePlus को टक्कर देने लॉन्च हुआ Motorola का बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन

Motorola OnePlus को टक्कर देने लॉन्च हुआ Motorola का बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कैमरा क्वॉलिटी और कीमत के बारे में।

Moto G8 Power Smartphone

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Moto भारत की जाने वाली कंपनी मोटोरोला में हाल ही में काफी तेजी से मार्केट में अपना दबदबा बनाते नजर आ रहे हैं इसी बीच मोटरोला कंपनी ने अपना एक नया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जूस जो सीधा कह तो यह वनप्लस की सभी फीचर्स को टक्कर दे रहा है जिसका नाम Moto G8 Power Smartphone है जिससे बजट फ्रेंडली मोबाइल फोन के रूप में लॉन्च किया है मोटरोला कंपनी का ही स्मार्टफोन कोई दमदार पिक्चर्स और लोक के साथ आता है आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में और भी अधिक जानकारी जैसे फीचर्स, कीमत बैटरी के बारे में।


Moto G8 Power Smartphone Specification 

मोटरोला स्टेशन की पिक्चर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले और शानदार रिफ्रेश रेट मिलता है साथी लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और क्वालकॉम एम स्नैपड्रेगन 665 प्रोसेसर मिलता है।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Moto G8 Power Smartphone Camera Quality

इस MotoG8 Power Smartphone के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको मिलता हैं इस स्मार्टफोन में आपको चार कैमरा सेटअप मिलता हैं जिसमे 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 mp का अल्ट्रा वाइड सैंसर लेंस और साथ 8 एमपी का टेली फोटो सेंसर और 2 एमपी का माइक्रो सेंसर लेंस मिलता हैं साथ सेल्फी और कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप भी दिया गया है।

Moto G8 Power Smartphone की कीमत 

मोटरोला स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में अभी यह स्मार्टफोन उपलब्ध नहीं है इस स्मार्टफोन की कीमत यूनाइटेड किंगडम मैं GBP 219 के आसपास से जो कि भारतीय करेंसी में ₹20,800 होते हैं आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है अगर आप बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो कुछ दिनों तक इंतजार कर सकते है.

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Darsh

हैलो दोस्तों स्वागत है मेरा नाम है Darsh और में इस वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी से जुड़ी ख़बरें के बारे में जानकारी प्रदान करता हूं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال