Matthew Hayden ने नई Mahindra Scorpio-N SUV सफ़ेद रंग में खरीदी।

Mahindra Scorpio-N SUV: Matthew Hayden ने नई Mahindra Scorpio-N SUV सफ़ेद रंग में डिलीवरी ली जाने किया है इस महिंद्रा की इस कार में खास आइए जानते हैं..

Mahindra Scorpio-N SUV: Matthew Hayden

जैसे कि हम सभी जानते हैं कि भारतीय 4 व्हीलर मार्केट में महिन्द्रा कंपनी सबसे लोकप्रिय मानी जाती हैं जिसकी डिमांड भारत के साथ कुछ अन्य देशों जैसे साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और साथ सयुक्त राज्य अमेरिका मे भी है। इस कंपनी के इन देशों में भी ब्रांड एंबेसडर हैं जिससे इसके उत्पाद इन देशों में भी बनते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर Matthew Hayden इस ब्रांड से काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं इसे महिंद्रा के कोई वीडियो में देखा गया है, Matthew Hayden ने हॉल ही में एक नई Mahindra Scorpio-N SUV की डिलीवरी ली है। जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो को महिंद्रा ऑस्ट्रेलिया यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया गया है इस वीडियो matthew hayden दर्शकों को ब्रिस्बेन में डीलरशि के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। 

Mahindra scorpio Getaway का अंतराष्ट्रीय बाजार में अच्छा प्रदर्शन

महिंद्रा ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीकन मार्केट में कोई ऐसे मॉडल पेश करता हैं जो हमारे भारत में नहीं पेश किया है। Mahindra Scorpio Getaway जो मार्केट में बिक्री के मामले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जो की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं महिंद्रा ऑस्ट्रेलिया यूट्यूब चैनल पर जो वीडियो देखी गई हैं उसमे महिंद्रा पिकअप को डीलरशिप के पार्क हुई देखा गया है।

Matthew Hayden ने Mahindra Scorpio-N बुक किया

इस वीडियो में matthew hayden यह कहते हुए नजर आए की वह अपनी नई कार खरीदने के लिए कितने उत्साहित हैं जो की अपनी नई Mahindra Scorpio-N को बुक की हैं। इन्होंने इस कार को सफेद रंग में काफी ज्यादा पसंद किया है। और  इसी रंग के साथ इस कार की बुकिंग की है। इस कार की मेटैलिक फिनिश भी उन्हें बहुत पसंद आया है जो इस कार को प्रीमियम लुक देता है।

और नया पुराने

نموذج الاتصال