Royal Enfield Classic 350 खरीदने का सपना है मिल रही सस्ते EMI Plan के साथ।

Bullet Bike : Royal Enfield 380 खरीदने का सपना है मिल रही सस्ते EMI Plan के साथ। इस तैयार को बना सकते हैं आसन किस्त में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 380 को अपना जाने आईए जानते हैं क्या हैं ऑफर्स 

Royal Enfield classic 350

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

अगर आप का सपना है की आपके पास भी रॉयल एनफील्ड बुलेट हो तो खबराए भी इन त्यौहार के चलते आप इसे आसान किस्त में अपनी बना सकते हैं क्योंकि हर किसी के पास बजट नही होता की वे इतनी बड़ी बाइक ले लेकिन आज हम आपको ईएमआई के एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसमे आप सस्ती ईएमआई प्रति महीने से खरीद सकते हैं। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जो की वर्तमान सबसे पॉपुलर और पावरफुल बाइक मानी जाती हैं।

Royal Enfield classic 350 सस्ता EMI प्लान 

Royal एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत 2.20लाख से शुरू हैं और 2.57 लाख रुपए बताई गई हैं जो दिल्ली में इस बाइक की ऑन रोड कीमत हैं। जिसे आप सिर्फ 30,000 के डाउन पेमेंट पर अपनी बना सकते हैं इसके बाद आपको 3 सालों का ईएमआई ऑप्शन दिया जायेगा जिसमे आपको हर महीने 8% के ब्याज दर से 6,627 रुपए तक का ईएमआई का भुगतान करना होगा। साथ ही आपको ध्यान देने वाली बात है कि यह प्लान अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हो सकती है


Royal Enfield Classic 350 Features

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Royal Enfield Classic 350 Features 

यह बाइक 2021 मॉडल से बहुत ज्यादा अलग है इस बाइक में आपको गोल हैडलाइट और व्यू दर्पण गोल आकार में है। साथ ही कर्व फ्यूल टैंक दिया गया है, स्प्लिट स्टाइल सीट दिया गया है साइड स्लैंग एग्जास्ट भी दिया गया है।


इसे भी पढ़ें 110 Top Speed के साथ जल्द ही लांच की जा सकती हैं यामाहा की नई इलेक्ट्रिक बाइक

साथ ही कोई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलसीडी स्क्रीन, एनालॉग में ओडोमीटर, फ्यूल गेज,  ट्रिप मीटर, साथ स्टैंड अलर्ट आदि।


Royal Enfield Classic 350 का इंजन

यह बाइक 345 सीसी एयर कूल्ड इंजन के साथ आती है। इस इंजन में फाइट स्पीड केयर बॉक्स मिलता है साथ में इंजन 6100 आरपीएम पर 20 एचपी और 4000 RPM से 27 NAM का टार्क जनरेट करता है। कंपनी का कहना है कि हवाई 32 kmpl माइलेज के साथ आती है जबकि यह बाइक 35 kmpl का माइलेज देती है इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो यह बाइक 114 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलती है। इस बाइक में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिलता है और साथ ही इस बाइक की ओरिजिनल वजन 195 किलोग्राम है।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

इसे भी पढ़ें Royal Enfield को टक्कर देने लगी है Honda की नई बाइक Hness CB350


और नया पुराने

نموذج الاتصال