110 Top Speed के साथ जल्द ही लांच की जा सकती हैं यामाहा की नई इलेक्ट्रिक बाइक

Yamaha Electric Bike 110 Top Speed के साथ जल्द ही लांच की जा सकती हैं यामाहा की नई इलेक्ट्रिक बाइक आइए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स, बैटरी और टॉप स्पीड के साथ ही इसके डिजाइन के बारे में।

yamaha rx 100 electric bike price

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Yamaha RX 100 new electric bike कंपनी द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक  Yamaha rx 100 का बहुत ही आकर्षक लुक होगा। जो मार्केट में उतने पर काफी लोग इस बाइक की ओर आकर्षित हो सकेंगे।  कंपनी लंबे समय से इस बाइक पर काम कर रही हैं आपको यह बता दे कि मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे शानदार रेंज के साथ पावरफुल इंजन देगी। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में।

Yamaha rx 100 इलेक्ट्रिक बाइक का डिजाइन

बात करें इसके डिजाइन और लुक की तो यह एक आकर्षक लुक और बेहतरीन डिजाइन में होगी। जो मार्केट में लांच होने के बाद बहुत ज्यादा लोगों की पसंद होगी। मिली जानकारी के मुताबिक इसके डिजाइन को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है फिर भी यह बाइक बहुत ही आकर्षक लुक में देखने को मिल सकती हैं आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स के बारे में

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

yamaha rx 100 electric bike price

Yamaha rx 100 इलेक्ट्रिक बाइक के दमदार फीचर्स

स्टाइल में आपको देखने में बता रहा हूं हेडलैंप और टायर ड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक के साथ ही क्लासिक स्पोक व्हील्ज मिलता हैं और इसमें कुछ एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं जिसमें 7 इंच का टच स्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नेवीगेशन साथ एल ई जी एल्यूमिनेशन, बाइक कंट्रोल यूनिट, फ्रंट मैटेरियल्स स्कोपिक फॉक्स आदि।


इसे भी पढ़ें Royal Enfield Classic 350 खरीदने का सपना है मिल रही सस्ते EMI Plan के साथ।

98 CC का पॉवरफुल इंजन और बैटरी 

स्पीक इंजन की बात कर तो इसमें आपको 98 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है जो एक सिंगल कूल्ड इंजन है। बात करें इस बाइक की बैटरी की तो इसमें 9kw वाला इलेक्ट्रिक मोटर शामिल किया गया है जो 11 kw पर 14.7 बीएचपी पावर जेनरेट करता है और इसमें 7.7 kWh की लिथियम आयन बैटरी शामिल की गई है जो 110 किलोमीटर हाईवे पर ड्राइव और सिटी में 160 किलोमीटर तक रेंज आसानी से मिलती है आईए जानते हैं आप इसकी टॉप स्पीड के बारे में तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 110 के एम पी एच की स्पीड मिलती है।

Yamaha rx 100 Electric Bike Launching और कीमत

यामाहा कंपनी के चेयरमैन के अनुसार इस बाइक को साल 2026 तक लांच किया जा सकता हैं और इस नई इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत लगभग 1 लाख रुपए तक हो सकेंगी।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

इसे भी पढ़ें Royal Enfield को टक्कर देने लगी है Honda की नई बाइक Hness CB350

और नया पुराने

نموذج الاتصال