Royal Enfield को टक्कर देने लगी है Honda की नई बाइक Hness CB350

Honda Bike : Royal Enfield को टक्कर देने लगी है Honda की नई बाइक Hness CB350 आइए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स, कीमत 

hness cb350 features

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Hness CB350 हैलो दोस्तों जैसे की हम सभी जानते हैं कि जब भी किसी से क्रूज़र बाइक के बारे में पूछा जाता हैं तो सबसे पहले नाम आता है रॉयल एनफील्ड, लोग सिर्फ इसे ही पसंद करते हैं जबकि मार्केट में कोई संख्या में क्रूज़र बाइक माजूद हैं आज हम आपको बताएंगे होंडा की Hness CB350 के बारे में जो रॉयल एनफील्ड बुलेट की टक्कर क्रूज़र बाइक हैं 


जो शानदार लुक में आती है और काफी अच्छे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं समय पहले लोग सीट पर रॉयल एनफील्ड को ही पसंद करते थे लेकिन कुछ समय से इस होंडा की बाइक को लोग काफी ज्यादा पसंद करने पसंद करने लगे है और लिस्ट में ही शामिल करने लगे हैं। अगर आप इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी नहीं जानते हैं तो जरूर इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

यह भी पढ़िए आखिरकार सामने आ ही गया Royal Enfield की Himalayan बाइक का लुक

Hness CB350 क्रूज़र बाइक के फीचर्स खास

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें होंडा सिलेक्टेड टॉक कंट्रोल, गैर पोजीशन इंडिकेटर, हाइड्रोलिक के साथ साइट स्टैं,  होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, वॉल्यूम एडजस्टमेंट, बैटरी वोल्टेज मीटर आदि के साथ कोई अन्य फीचर्स भी दिए गए।

hness cb350 features

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

जो आपकी लॉन्ग ड्राइविंग में आरामदायक होते हैं और इस बाइक में आगे टेलीस्कोप और पीछे की तरफ ट्विन हाइड्रोलिक सस्पेंशन मिलता है जो सेफ्टी के लिए बेहतरीन है इसमें वीडियो चैनल एप्स के साथ डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी गई है।


इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो इसकी लंबाई लगभग 2173 मिली मीटर बताई गई है साथी चौड़ाई 790 मिली मीटर है पिक्चर की बात करते इसमें 11007 मिली मीटर बताइए जो जिसका फायदा खासकर कच्ची सड़कों पर मिलता है जिन भाइयों के पास यह बाइक है उनका रिव्यू भी इस बाइक की प्रति अच्छा है।

Honda HNess 350 का इंजन

Honda HNess की इंजन की बात करें तो इसमें 348 सीसी का 4 स्ट्रोक सी इंजन किया गया है काफी पावरफुल बताया गया है इसके द्वारा 3 000 हजार आरपीएम और 21ps का पावर उत्पन करता है


इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹2.10 लाख से शुरू होती है। इस इंजन के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स को जोड़ा गया है जो इसके प्रदर्शन को और भी बेहतरीन बना देता है।

Honda HNess 350 की कीमत 

Honda HNess 350 की कीमत की बात करें तू इस बाइक की एक्सेस शोरूम कीमत 2 लाख से शुरू होती है।


यह भी पढ़िए भारतीय युवाओं के लिए Yamaha की यह स्पॉटी बाइक मिलते हैं कोई नए एडवांस फीचर्स

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

और नया पुराने

نموذج الاتصال