दिल बहलाने आ रही हैं Royal Enfield Shotgun 650 क्लासिक डिजाइन में

Royal Enfield Shotgun 650
Royal Enfield Shotgun 650
Royal Enfield Shotgun 650 : जैसे की हम सभी जानते हैं कि रॉयल एनफील्ड बुलेट एक ऐसी बाइक हैं जो हर किसी को आकर्षित करती हैं, मार्केट में रॉयल एनफील्ड काफी पापुलर हैं। इसी बीच कंपनी ने कोई रॉयल एनफील्ड बुलेट जैसी बाइकों को मार्केट में लॉन्च किया है। इसी मे से एक बाइक Royal Enfield Shotgun 650 इस पोस्ट में हम आपको इस बाइक के बारे में सभी जानकारी आपको बताने वाला हूं।

पिछले कुछ महीनों में रॉयल एनफील्ड ने अपने कई नए और अपडेट वर्जन को मार्केट में पेश किया था। आज की इस पोस्ट में आपको इस Royal Enfield Shotgun 650 features के इसकी कीमत के बारे में चर्चा करेंगे।


Royal Enfield Shotgun 650

बाइक पूरी तरह से क्लासिक डिजाइन के साथ आने वाली है। जिसमें गोल हेडलाइट, टियर ड्रिप फ्यूल टैंक, चौड़ा हेंडलबार और कम सीट है जो की एक क्रूजर क्लासिक बाइक होने वाली है। यह बाइक ब्लैक आउट इंजन, ट्यूबलेस टायर और डुअल चैनल एब्स जैसी विशेषताएं के साथ मार्केट में आ सकती है।

Royal Enfield Shotgun 650 Feature / details 

इस बाइक में आपको बहुत सी पिक्चर मिलने वाली है जिससे  ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिस्क ब्रेक, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट  आदि

Shotgun 650 Key Highlights
Attribute Specification
Engine Capacity 647.95 cc
Transmission 6 Speed Manual
Kerb Weight 240 kg
Fuel Tank Capacity 13.8 litres
Max Power 46.4 bhp

Royal Enfield Shotgun 650 price

बात करें रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 की कीमत इसकी लगभग कीमत 3 लाख से 3.5लख रुपए के बीच देखने को मिल सकती है। जो इसकी क्लासिक डिजाइन और पावरफुल इंजन के अनुसार ठीक-ठाक होने वाली है इसके अलावा आप इस क्लासिक बाइक को एमी विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال