आईफोन की दिवानगी से Breakup करा देगा नोकिया का यह मोबाइल

Nokia Maze Pro Lite 5g

एक समय पहले नोकिया कंपनी मोबाइल फोन मार्केट मे एक दिग्गज खिलाड़ी हुआ करता था। बात करें 1990 और 2000 के बीच नोकिया की लोकप्रियता हुआ करती थीं। और विश्व भर के बाजारों में नोकिया की 40% हिस्सेदारी हुआ करती थीं। लेकिन एक समय ऐसा आया कि नोकिया का बाज़ार टूटने लगा आज के समय में इतने पीछे रह गई हैं कि आगे बड़ने के लिए कोई दिक्कतें का सामना करना पड़ रहा है।


हालंकि नोकिया फिर से मार्केट में धीरे धीरे दबदबा बनाती नज़र आ रही हैं और कोई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करती जा रही हैं हाल ही में मिली सूचना के मुताबिक कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं जो हैं Nokia Maze Pro Lite 5g जो की देखने में आईफोन जैसा लुक्स है। आइए जानते हैं इस फ़ोन के बारे में अधिक जानकारी

Nokia Maze Pro Lite 5g जो आईफोन को टक्कर दे सकता है।


नोकिया की वापसी से कोई एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को कम्पनी लांच करती जा रही हैं जिनमे से एक हाल फिल्हाल में आई ख़बर के मुताबिक बहुद जल्द लांचिंग की जायेगी आईए जानते हैं क्या हैं Nokia Maze Pro Lite 5g के फीचर्स और खूबियां।

Nokia Maze Pro Lite 5g के फीचर्स और specifications 

इस फोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले देखने को मिल जाता हैं साथ देखने का लुक बेहतरीन है। इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको मिल जाती हैं 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, साथ ही 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो की लंबे लाइफ के लिए सही है।  और इस फोन की कैमरे की बात करें तो इसमें आपकों मिल जाता हैं ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 64एमपी का मुख्य कैमरा, 8एमपी  का अल्ट्रावाइड कैमरा और साथ ही 2एमपी  का डेप्थ सेंसर कैमरा शामिल किया गया है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा सेटअप मिल जायेगा।

Nokia Maze Pro Lite 5g  Battery 

इस फोन की डिजाइन और लुक की बात करें तो क्या कमाल का डिजाइन है देखने में बहुत ही अद्भुत है वाईट कलर में काफी दिलचस्प नजर आता है फोन की बैक पैनल और गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है जो फोन को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाता है।

Nokia Maze Pro Lite 5g डिजाइन और लुक

वैसे तो उपर हमने इस फोन की बैटरी के बारे में बताया है लेकिन फिर भी एक नजर और बैटरी पर डालते हैं इस फोन Nokia Maze Pro Lite 5g की बैटरी की बात की जाए तो 5000 mAh की बैटरी और फास्ट (18W) चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जिसे एक बार चार्जिंग रखने के बाद आप पूरे दिन चल सकता है।

Nokia Maze Pro Lite 5g की कीमत

नोकिया कंपनी मार्केट फिर से वापसी करते नजर आ रही है इस के लिए कंपनी अपने शानदार फोन को कम कीमत पर ही लॉन्च करती हैं आपको ये इतना धासू फोन आपको कम बजट सिर्फ ₹12,999 में ही मिल जायेगा अगर आप एक अच्छा खासा फोन खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए मेरे आधार पर में कह सकता हूं की ये बेस्ट मोबाइल है।


Darsh

हैलो दोस्तों स्वागत है मेरा नाम है Darsh और में इस वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी से जुड़ी ख़बरें के बारे में जानकारी प्रदान करता हूं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال