Tiger 3 Trailer Review सलमान और कैटरीना की शानदार जोड़ी और इमारन हाशमी खलनायक

 

Tiger 3 Trailer Review in hindi
Tiger 3 Trailer Review सलमान और कैटरीना की शानदार जोड़ी 

Tiger 3  Trailer Reviewहेलो फ्रैंड्स एक बार फिर सलमान खान पधार रहे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर  दोस्तो टाइगर 3 का हाल ही में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है टाइगर 3 का यह ट्राइलर लोगों को काफी पसंद आ रह है ट्रायलर को देखकर ऐसा लगता है की यह फिल्म एक्शन से भरपूर साथ ही इमोशनल स्टोरी भी देखने को मिल सकती है. इस ट्रेलर ने दर्शकों को इतना एंगेज किया है की सोशल मीडिया पर धूम मची है अगर आप अभी तक यह ट्राइलर नही देखा है तो जरूर एक बार जल्दी देख ले जो आपको भी काफी पसंद आएगा!

Tiger 3 ट्रैलर रिव्यू 

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा हैं लेकिन अब टाइगर 3 में सलमान खान एक सुपर जासूस यानी अविनाश सिंह राठौड़ टाइग जो जबरदस्त एक्शन मोड में दिखाई दे सकते हैं वहीं बात करें कैटरीना की तो फुल एक्शन मोड में नज़र आएंगी। इन दोनों के अलावा इस फिल्म के खलनायक के रुप में इमरान हाशमी नज़र आ रहें जो भी बहरीन लुक में दिखेंगे।



ट्रेलर की शुरूआत होती हैं सलमान खान के एक्शन सीन से और साथ ही बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती हैं जो की खलनायक इमरान हाशमी की हैं परिवार से जुड़ी दर्दनाक डायलॉग बताता है। साथ ही कैटरीना ने भी टावल में रहकर एक्शन सीन में नज़र आ रही हैं, कहानी लगती हैं की देश से जुड़ी हुईं हैं जिसमे देश को बचाने के लिए जिक्र किया गया है। ट्रेलर में सलमान खान और कैटरीना एक बड़े मिशन पर होते हैं। 

रिलीज डेट भी एनाउस्ड कर दी गई हैं।

टाइगर 3 का ट्रेलर देख अब फिल्म रिलीज होने का लोग इंतजार कर रहें होंगे, तो बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है इस दिवाली के दिन 12 नवम्बर को ही रिलीज होने वाली है दिवाली के साथ साथ इस फिल्म की भी दिवाली होगी। मेकर्स के आधार पर कहा जाएं तो इस फिल्म को हिंदी भाषा के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

Tiger 3 को देखने से पहले आप ये फिल्में भी जरूर देखे।

जो भी दर्शक 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा हैं' ये फिल्में भी देख लेवे क्योंकि कहानी इन दोनों फिल्म से लिंक हो सकती हैं। अब देखते है कि फिल्म रिलीज़ के बाद क्या बेहतर कर पाएगी।

ढ़ाई मिनट के ट्रेलर में इमरान खान की झलक ने लोगों का दिल जीता।

टाइगर 3 का पूरे ट्रेलर में इमरान हाशमी की एक ही झलक ने दर्शकों को क्या हैं आकर्षित, इमरान हाशमी का किलर रूप, ट्रेलर में सिर्फ एक झलक इमारन हाशमी की जो एक खलनायक के रुप में नज़र आए हैं।

Jai k

हैलो दोस्तों मेरा नाम है जय कनोजे और में एक कॉन्टेन राइटर हूं , मुझे मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी देने का शोक हैं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال