TVS Raider 125 जो हर किसी को आकर्षित करती हैं जाने क्या है खासियत

TVS Raider 125
TVS Raider 125 भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में 125cc सेगमेंट हमेशा से ही काफी पपुलर रहा है, आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी स्पोर्टी बाइक की जो 125cc सेगमेंट में धूम मचा रही है - जिसका नाम है TVS Raider 125 स्टाइलिश लुक्स, दमदार परफॉर्मेंस और फीचर्स से भरपूर Raider 125 उन लोगों के लिए एकदम फिट बैठती है जो रोज़मर्रा के लिए आने-जाने के साथ-साथ वीकेंड राइड्स के भी शौकीन है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या खास है इस Raider बाइक में।

TVS Raider 125 डिजाइन जो हर किसी को आकर्षित करता है।

Raider 125 का डिज़ाइन काफी आक्रामक और स्पोर्टी है। एलईडी हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्प्लिट सीट्स इसे एक अलग ही पहचान देती हैं। इसके अलावा, 10 आकर्षक रंगों के विकल्प के साथ आप अपनी पसंद का रेडर चुन सकते हैं।

TVS Raider 125 परफॉर्मेंस

रेडर 125 में 124.8cc का इंजन है जो 11.38 PS की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन बाइक को अच्छी पिकअप और 100 किमी/घंटा से ज्यादा की टॉप स्पीड देता है। तीन राइडिंग मोड्स - इको, पावर और स्पोर्ट - के साथ आप अपनी राइडिंग स्टाइल के हिसाब से परफॉर्मेंस को एडजस्ट कर सकते हैं।

TVS Raider 125 features 

रेडर 125 फीचर्स से भी भरपूर है। इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टएक्सकनेक्ट सिस्टम के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉयस असिस्टेंट और नेविगेशन की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा, इसमें USB चार्जिंग पोर्ट, हेलमेट स्टोरेज और स्मार्ट की जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

टेस्ट राइड जरूर लें!

मेरी सलाह है कि आप रेडर 125 की टेस्ट राइड जरूर लें और खुद अनुभव करें कि यह बाइक कितनी शानदार है। यकीन मानिए, यह रॉबर्ट्सन रोड का असली रॉकर है!




और नया पुराने

نموذج الاتصال