भारतीय युवाओं के लिए Yamaha की यह स्पॉटी बाइक मिलते हैं कोई नए एडवांस फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 2023 भारतीय युवाओं के Yamaha की यह शानदार मिलते हैं कोई एडवांस फीचर्स आईए जानते हैं इस स्पॉटी के एडवांस फीचर्स।

Yamaha MT 15 V2 2023

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Yamaha MT 15 V2 New Bike, यामाहा की यह नई बाइक पल्सर NS 160 की ही तरह स्पोटी लुक में देखने को मिलती हैं इसमें कोई एडवांस फीचर्स जोड़े गए है। लेकिन हमे किसी भी बाइक को खरीदने से पहले कुछ जानकारी उस बाइक के बारे में अवश्य पता होनी चाहिए। और देखें तो भारतीय 2 व्हीलर बाजार में स्पोटी बाइक्स की दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं इसी देखने हुए कई कंपनियां। आए दिन नई नई बाइक्स लांच करती जा रही हैं इन्ही में से यामाहा कंपनी ने भी हाल में अपनी एक स्पॉटी बाइक लांच की हैं जो Yamaha MT 15 है। आइए जानते है। इस स्पॉटी बाइक के एडवांस फीचर्स के बारे में।


यह भी पढ़िए आखिरकार सामने आ ही गया Royal Enfield की Himalayan बाइक का लुक

Yamaha MT 15 V2 में मिलते हैं कई शानदार एडवांस फीचर्स 

यामाहा एमटी 15 बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं इसमें आपको डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर आदि ये एडवांस फीचर्स जो आपकी ड्राइविंग एक्सपीरियंस को उच्च लेवल तक ले जाते हैं। साथ ही इसमें आपको फ्यूल गेज भी मिलता है।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Yamaha MT 15 V2 इंजन 

इस बाइक में आपको मिल जाता है शक्तिशाली 155CC  का इंजन जो शीतल जल ठंडा और 4 स्ट्रोक है।  जो 4 वाल्व इंजन है। इसमें 18.4 पीएस बिजली और 14.1 एनएम टार्क जनरेट करता है इस इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। माइलेज की बात करे तो कंपनी का कहना है कि यह बाइक 56 kmpl का माइलेज देगी है।


यह भी पढ़िए इस दिवाली हीरो स्पलेंडर को 10,999 रुपए में अपनी बनाई जाने शानदार ऑफर

Yamaha MT 15 V2  की कीमत और कलर विकल्प

इस Yamaha MT 15 V2 बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.68 लाख रुपए से शुरू होती हैं। साथ ही ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं जिससे आपको यह बाइक महंगी पड़ सकती है। इसमें कई कलर शामिल है। जैसे आइस फ्लूओ-वर्मिलिओन, मैटेलिक ब्लैक डीएलएक्स, रेसिंग ब्लू, सियान स्टॉर्म,डार्क मैट ब्लू, मैटेलिक ब्लैक साथ मोटो जीपी एडिशन। आदि

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

यह भी पढ़िए Royal Enfield को पसीने छूटने वाले है आ रही हैं नई Yamaha Rd 350 नए अपडेट के साथ

और नया पुराने

نموذج الاتصال