गरीब के बजट का Electric Scooter मिलते हैं कोई एडवांस फीचर्स

Electric Scooter सबसे अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर जो इतना सस्ता की कोई भी खरीद सकता हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम हैं। Kabira Mobility Intercity Neo जिसमे मिलते हैं कोई शानदार फीचर्स।

Kabira Mobility Intercity Neo

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ती बढ़ती दिखाई दे रही है जिसके कारण मार्केट में ऐसी-ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनियां लॉन्च करती नजर आ रही है जिनमें से कुछ कंपनियां ऐसी है जो कम बजट में लंबी रेंज वाली स्कूटर को ऑफर करती है आज हम बात करने वाले हैं ऐसी ही एक कंपनी के बारे में जो कम बजट में अपने सेगमेंट इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करती है इस स्कूटर का कबीरा मोबिलिटी इंटरसिटी नियो जो आता है आकर्षक डिजाइन और कंपनी की तरफ से कोई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं इस स्कूटर की परफॉर्मेंस भी बहुत शानदार है।

Kabira Mobility Intercity Neo  फीचर्स

कंपनी द्वारा इसमें ब्रेकिंग के लिए फ्रंट व्हील और डिस्क ब्रेक और रियल व्हील ड्रम ब्रेक दिया गया है जो आरामदायक राइडर में मदद करता है उसके फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन और रियल स्प्रिंग दिया गया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट काउंसिल और डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, मोबाइल एप्लीकेशन, जिओ फेंसिंग, पुश बटन स्टार्ट और लाइव ट्रैकिंग ट्रिप, हिस्ट्री राइट, स्टैटिक्स एलईडी हैडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और कोई अन्य बेहतरीन पिक्चर्स दिए गए हैं जो बेहतरीन राइडिंग के लिए कहां अनुभव प्रदान करते हैं।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

यह भी पढ़िए आखिरकार सामने आ ही गया Royal Enfield की Himalayan बाइक का लुक

Kabira Mobility Intercity Neo की बैटरी 

इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 2.1 kWh की क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी दिया गया। इसकी शादी कंपनी ने इसमें बीएलडीसी टेक्नोलॉजी पर आधारित 250 वोल्ट की पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर दी है। कंपनी का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी लगभग 4 घंटे में फूल हो जाती है इस बैटरी पर कंपनी 1 साल की वारंटी ऑफर करती है और साथ ही यह बैटरी सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है जो 25 km प्रति घंटे की स्पीड से चलने में सक्षम होती है।


यह भी पढ़िए इस दिवाली हीरो स्पलेंडर को 10,999 रुपए में अपनी बनाई जाने शानदार ऑफर

Kabira Mobility Intercity Neo की कीमत

बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की तो इसकी मार्केट में एक्स शोरूम 67,490 रुपए हैं ऑन रोड इस स्कूटर की कीमत 80,000 रुपए तक चल रही है 

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

और नया पुराने

نموذج الاتصال