Rashmika Mandanna का फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं

Rashmika Mandanna रश्मिका मंदाना का सोशल मीडिया तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालाकि की यह एक फेक वीडियो बताया जा रहा हैं वीडियो किसी और का हैं लेकिन इसे ai टूल की मदद से एडिट किया गया है ।

Rashmika Mandanna viral video

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जल्द ही  फिल्म Animal में नजर आने वाली हैं इस फिल्म को लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं इसी बीच फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे अभिनेत्री लिफ्ट में एंट्री करती नजर आ रही हैं हालांकि यह वीडियो फेक बताया जा रहा हैं बताया जा रहा है कि यह ai जेनरेटेड वीडियो है जो पूरी तरह रश्मिका चेहरा ही दिखता है।


Ai से बनाया गया फेक वीडियो 

जैसे ही सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह फेक वीडियो से लोग भड़क उठे है। और ट्विटर पर कोई यूजर्स कह रहे हैं कि यह एक ai जेनरेटेट वीडियो क्लिप है। जिसमे कोई दूसरी महिला का वीडियो को एडिट कर रश्मिका मांधना का चेहरा में बदल दिया गया है एक्स पर कोई यूजर्स ने खुलासा किया की यह वायरल वीडियो में दिख रही महिला जिसका नाम जारा पटेल हैं जो एक ब्रिटिश इंडियन महिला बताई जा रही है उसके चार लाख फॉलोवर्स इंस्टा पर है। यह महिला स्लीवलेस ब्लैक यूनिटर्ड पहनी हुई है। यह वीडियो जारा ने 9 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो ऐसे ही वीडियो अपने इंस्टा पर अपलोड करती रहती हैं 

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

लोगों ने ओर्जिनल क्लिप भी साझा की हैं

लोगों ने इसका ओर्जिनल वीडियो की क्लिप भी साझा किया हैं और सिर्फ व्यूज के चक्कर में वीडियो एडिट कर बनाने वाले को फटकार लगाई हैं।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Jai k

हैलो दोस्तों मेरा नाम है जय कनोजे और में एक कॉन्टेन राइटर हूं , मुझे मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी देने का शोक हैं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال