VIVO, Oppo का चक्कर छोड़े मिल रहा हैं Samsung का मोबाइल आधे दाम में

Samsung VIVO, Oppo का चक्कर छोड़े मिल रहा हैं सैमसंग का मोबाइल आधे दाम में आइए जानते हैं कितने में मिल रहा हैं सैमसंग का यह फोन जिसका नाम है Samsung Galaxy S21 FE 5G, साथ ही इसके शानदार फीचर्स के बारे में.

Samsung Galaxy S21 FE 5G

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

अगर आप इस दिवाली कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह सबसे अच्छा मौका है क्योंकि इस समय धनतेरस और दिवाली का ऑफर चल रहा हैं जिसमे कोई ईकॉमर्स वेबसाइट पर भारी छूट मिल रही हैं आज हम बात करेंगे Flipkart Big Diwali Sell के शानदार ऑफर के बारे में जिसमे सैमसंग का Samsung S21 FE 5G मोबाइल सिर्फ उसके आधे दाम पर मिल रहा हैं। इस ऑफर को सैमसंग द्वारा Hero Offer from Samsung कहा गया है।  सैमसंग के इस स्मार्टफोन की ओर्जिनल कीमत 69,999 रुपए है। जो ऑफर के चलते इससे आधे दाम 31,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G में मिलते हैं कोई तगड़े फीचर्स 

सैमसंग के इस धांसू फोन में कोई तगड़े फीचर्स मिलते हैं इस फोन 6.4 inch का AMOLED 2X फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है इसमें रिफ्रेश रेट और  टच सैंपलिंग रेट क्रमश 120Hz,  240Hz मिलता हैं। कैमरा सैटअप की बात करे तो इसमें आपको 12 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड और 12 मेगापिक्सेल वाइड और 8 मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस भी शामिल किया गया है। 

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now


  यह भी पढ़िए    लांच हुआ VIVO का धाकड़ फोन जिसका कैमरा देता DSLR को टक्कर।

इस फोन में मिलती है। पावर फुल बैटरी 4500mAh की जो 25W के चार्जर को सपोर्ट करती हैं साथ ही इसमें और एडवांस फीचर्स एड किए गए हैं जिनमे से एक है सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है फोन का लुक भी बहुत शानदार देखने को मिलता हैं। 

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G की कीमत 

सैमसंग के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत लगभग 69,000 रुपए है। जो इस समय सैमसंग की ओर से चल रहे ऑफर पर आप सिर्फ इसे 31,999 रुपए में खरीदा जा सकता हैं जो इसके आधे दाम में मिल रहा हैं.

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

यह भी पढ़िए


Darsh

हैलो दोस्तों स्वागत है मेरा नाम है Darsh और में इस वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी से जुड़ी ख़बरें के बारे में जानकारी प्रदान करता हूं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال