लांच हुआ VIVO का धाकड़ फोन जिसका कैमरा देता DSLR को टक्कर।


Vivo V26 5G Pro जैसे की दोस्तों हम सभी जानते हैं की मार्केट में आए दिन कोई कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक नए नए स्मार्टफोन लांच करती जा रही हैं भारत में एक जानी मानी कम्पनी vivo जो बेहतरीन फीचर्स और पॉवर फुल बैटरी साथ ही कैमरा क्वॉलिटी के लिए जानी जाती है। जो हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कहा है। जिसका नाम है VIVO V26 Pro 5G, आइए जानते हैं इस मोबाइल के बारे में विस्तृत जानकारी। 

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Vivo V26 5G Pro में मिलते कोई शानदार फीचर्स

इस VIVO V26 Pro में आपको 6.4 इंच का  सुपर अमोलेड HD+ Display और साथ इस मोबाइल का प्रोसेसर की बात करे तो सुपर अमोलेड 730 स्नैपड्रेगन देखने को मिल जाता हैं। जो एंड्रॉयड 12 पर काम करता हैं इस मोबाइल को कंपनी VIVO V26 Pro 5G को 8GB रैम और 128GB के साथ लांच किया है।

VIVO V26 Pro 5G का कैमरा

वीवो के इस फोन में आपको मिलते हैं 3 रेयर कैमरा सैटअप जो क्रमश 200MP, 8MP और 2MP ही हैं। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा दिया गया है।


यह भी पढ़िए

मिलती है दमदार बैटरी और अन्य फीचर्स।

Vivo वी26 प्रो की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4800 mAh बैटरी देखने को मिल जाती हैं  वही इसके अन्य फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टाइप सी, यूएसबी आदि।

VIVO V26 Pro 5G की कीमत 

इस वीवो के धाकड़ फोन की कीमत को लेकर कंपनी ने अभी किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है लेकिन इस मोबाइल फोन की कीमत 42,000 रुपए बताई जा रही हैं।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

O यह भी पढ़िए

Darsh

हैलो दोस्तों स्वागत है मेरा नाम है Darsh और में इस वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी से जुड़ी ख़बरें के बारे में जानकारी प्रदान करता हूं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال