Royal Enfield को पसीने छूटने वाले है आ रही हैं नई Yamaha Rd 350 नए अपडेट के साथ

Yamaha Rd 350

Royal Enfield बुलेट की चोटी काटने आ रही है यामाहा की नई बाइक yamaha RD 350. जो की आकर्षक लुक और नए एडवांस फीचर्स के साथ बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एंट्री करने वाली है. इन दिनों मार्केट में लवेट सेगमेंट जा बहुत चलन चलते नजर आ रहा है. इसी को नजर रखते हुए सभ 2 व्हीलर कंपनियां अपनी पुरानी बाइक्स में और नए लुक और नए फीचर्स के साथ दोबारा मार्केट में लंच करती जा रही है

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

yamaha RD 350 लांचिंग 

इस यामाहा की नई बाइक को हाल ही में कंपनी ने जापान में इस RZ 350 और RZ 250 को लेकर ट्रेडमार्क दायर किया था, कंपनी भारत में रेट्रो बाइक्स की लोगों की दिवानगी को देखते हुए, यह अनुमान कर सकते है की yamaha RD 350 और yamaha RD 250 को भारत में भी बहुत जल्द एंट्री कराया जा सकता है, आपको ये बताते चले की कुछ सालो पहले इन बाइक का काफ़ी दबदबा हुआ करता था.

Yamaha Rd 350 90 की दशक में रही थी पापुलर

80 और 90 की दशक में भारत में यह बाइक काफी पापुलर हुआ करती थी. इस बाइक को क्लासिक डिजाइन  के साथ पावरफुल इंजन के लिए बहुत पपुलर थी, अभी भी कई लोगो के पास इस बाइक का पुराना मॉडल अच्छी कंडीशन में देखने को मिल जाता है,  

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Yamaha Rd 350 में मिलेंगे कई नए फीचर्स

यामाहा की इस नई बाइक के में आपको कई नए शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक देखने को मिल सकते है, इस बाइक में आपको मिल सकता है डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और और डी आर एल के साथ एलईडी हैडलैंप, डुअल-चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और अन्य नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।


यामाहा की यह बाइक्स दे सकती हैं इन बाइक्स को टक्कर रॉयल एनफील्ड 350cc, जैसी कई कंपनियों के बाइक्स को टक्कर दे सकती हैं फिलहाल इसकी लांचिंग और कीमत के बारे मे कोई कंपनी द्वारा किसी भी तरह का ऑफिशियल अपडेट नही आई है। अब इंतेजार हैं इसकी लांचिंग की।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

  यह भी पढ़िए    इस दिवाली हीरो स्पलेंडर को 10,999 रुपए में अपनी बनाई जाने शानदार ऑफर

और नया पुराने

نموذج الاتصال