आ रही हैं नई सुर्खियां बटोरने New Maruti Suzuki Swift नए लुक और शानदार फीचर्स के साथ

New Maruti Suzuki Swift
New Maruti Suzuki Swift 

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

New Maruti Suzuki Swift भारत में 4 व्हीलर की जानी मानी कंपनी मारुति एक बार फिर मार्केट में आ रही है। अपनी नई कार के साथ जिसमे आपको मिलेंगे कोई नए शानदार फीचर्स और हाइब्रिड इंजन 40 Kmpl के माइलेज के साथ यह कार साल की बेहतरीन कारों में से एक होगी। वैसे तो मार्केट में कई नए नए गाड़ियां लांच होती जा रही हैं । और साथ ही कई पुरानी गाड़ियां भी मार्केट में मोजूद है जो शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज के लिए जानी जाती हैं। यह गाड़ियां अपनी इन खूबियों के साथ मार्केट में सेल होती रहती हैं लेकिन दिनों मारुति एक और नई कार भारत में पेश करने जा रही हैं आईए जानते हैं मारुति की इस नई कार के बारे में। जिसका नाम है- Maruti Suzuki Swift, मिली जानकारी के मुताबिक अब इस कार को कंपनी नए रूप और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में लांच करने जा रही हैं। चले जानते है इस कार के नए फीचर्स और डिजाइन के बारे में।

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now


New Maruti Suzuki Swift का डिजाइन 

अगर हम इसके लुक और डिजाइन के बारे में बताएं तो बहुत ही जबरदस्त लुक और डिजाइन में हैं। इस कार में फ्रंट में नया ग्रिल और नई एलईडी एलिमेंट साथ ही कई कुछ अन्य इस प्रकार हैं स्लीकर हेडलैंप, ट्वीक्ड बम्पर, ब्लैक-आउट, प्रॉमिनेंट व्हील आर्च, इस लुक बेहतरीन है।

New Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

मारुति की इस गाड़ी में आपको कोई नई पिक्चर्स देखने को मिलते हैं जिससे वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वॉइस कंट्रोल स्मार्ट प्ले प्रो प्लस टच स्क्रीन ओवर थे और अपडेट क्लाइमेट कंट्रोल इंर्पोटेंटमेंट सिस्टम आई और कोई सेफ्टी डिवाइस भी देखने को मिलते हैं एबीएएस 6 एयरबैग जैसे शानदार फीचर्स कंपनी द्वारा शामिल किए गए हैं।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now 

New Maruti Suzuki Swift माइलेज और इंजन


मारुति की नई कर की इंजन के बारे में कोई ज्यादा जानकारी और अपडेट्स नहीं मिले हैं लेकिन जानकारी के मुताबिक  इस कार में हाइब्रिड इंजन हो सकता है और इसका माइलेज भी ठीक-ठाक ही होगा लेकिन कुछ मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि इसका माइलेज 40 Kmpl तक माइलेज दे सकती है।

New Maruti Suzuki Swift की कीमत

वर्तमान में इस कर की कीमत एक्सेस शोरूम पर 5.99 लाख रुपए से शुरू होती है और 9.03 लाख रुपए तक खत्म होती है। लेकिन आने वाली नई मारुति (New Maruti Suzuki Swift ) की  की कीमत कितनी होगी या हाल ही में कोई जानकारी नहीं है इसलिए हम यह नहीं कर सकते इसकी कीमत क्या हो सकती है

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

WhatsApp Group Join Button Join WhatsApp Group
और नया पुराने

نموذج الاتصال