कंपनी ने किया बड़ा बदलाव अब होगी 2024 में Hero Splendor और भी बेहतर

New Hero Splender 110 cc

Hero splendor : देश में जानी मानी कंपनी "Hero motors"  तमाम मोटरसाइकिल भारतीय ग्राहकों की सबसे पहली पसंद हैं और कंपनी भी अपने ग्राहकों को नजर अंदाज रखते हुए अपनी बाइक्स में कई नए फीचर्स के साथ समय समय पर अपडेट करती रहती हैं जिसे यह कह सकते है कि कंपनी अपने ग्राहकों की पसंद पर भी नजर में रखती हैं। हॉल ही में एक न्यूज निकाल कर आ रही है कि हीरो मोटर्स ने कंप्यूटर बाइकों में हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक में इंजन पॉवर को इंक्रीज करने का काम कर रही हैं जैसे कि हमने देखा है कि अभी के समय में हीरो स्पलेंडर प्लस में 100 सीसी का इंजन पॉवर दिया गया है लेकिन कंपनी ने इसे अपडेट करने की बात कही है। इस जानकारी के मुताबिक 110 सीसी इंजन पॉवर मिल सकता है।


हालांकि, इसे लेकर हीरो कंपनी की तरफ से कोई ऐसा अधिकारिक बयान नही मिला है। यह जो तमाम जानकारी मिल रही हैं वह सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर दिया जा रहा हैं वहीं इन रिपोर्ट्स की माने तो इस बाइक को साल 2024 में जनवरी या फरवरी माह तक लांच की जा सकती हैं।

कैसा होगा नई हीरो स्पलेंडर प्लस 110 CC बाइक का डिजाइन 

फिलहाल, ये कहना मुश्किल है कि बाइक का डिजाइन में बदलाव किया जा सकता है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बाइक के डिजाइन में किसी भी तरह का नया बदलाव नहीं किया जा सकेगा। लेकिन सूचना के मुताबिक इसके हैडलाइट मे कुछ बदलाव हो सकता है यानी कि कह सकते है कि इस बाइक में इंजन को ही अपडेट किया जाएगा।


इसे भी पढ़ें : बुलेट की बाताशाही को टक्कर दे सकती हैं Yamaha RD350 बाइक मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

नई हीरो स्पलेंडर प्लस 110 CC बाइक इंजन पॉवर 

Hero मोटर्स कंपनी इस नई बाइक में 110 सीसालसी या 112 सीसी का इंजन पॉवर दे सकती हैं हालांकि यह तय नहीं है। और यह Air Cold System से लैस हो सकेगा और इसके अगले टायर में डिस्क ब्रेक भी कंपनी द्वारा दिया जा सकता है।


Follow करें :  whatsapp Channel 

नई हीरो स्पलेंडर प्लस 110 CC बाइक लॉन्च

कंपनी का ऐलान है कि इस बाइक को 2024 के जनवरी या फरवरी माह तक लांच कर सकती हैं इसकी कीमत में थोड़ा बहुत जड़ाव देखने नजर आ सकता है। अभी ये कहना तय नही है की इसकी कीमत कितनी हो सकती हैं।


Follow करें :  whatsapp Channel 

Aarav

हैलो दोस्तों मेरा नाम है आरव और में इस वेबसाइट पर एमपी न्यूज़ और कृषि क्षेत्र से जुड़ी जानकारी से रिलीटेट आर्टिकल लिखता हूं। और मुझे इन क्षेत्र में रुचि है

और नया पुराने

نموذج الاتصال