Komaki Flora : शानदार फीचर्स के साथ एक स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत हैं बस इतनी

Komaki Flora Electric Scooter
Komaki Flora Electric Scooter 

Komaki Flora : भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती नजर आ रही है, और Komaki Flora इस ट्रेंड में हैं और सबसे आगे चलने वाला स्कूटर है। यह स्कूटर नही अपने स्टाइलिश डिजाइन से बल्कि शानदार फीचर्स के लिए भी जाना जाता है। आइए बताते हैं इस ट्रेंडिंग स्कूटर के बारे में…


Komaki Flora Electric Scooter आकर्षक डिजाइन

Komaki Flora बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ और बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इसका स्लीक और मॉडर्न लुक ही हर किसी को भी इंप्रेस करता है। जिसमे आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट्स और पीछे की तरफ एलईडी टेललाइट्स दी गई हैं जो इसके लुक को और भी बेहतर बनाता हैं, जो रात में भी एक आकर्षक विजिबिलिटी प्रदान करती हैं। इसके अलावा, इसमें चौड़े टायर्स मिल जाते हैं और आरामदायक सीट, जो लंबी यात्राओं के लिए भी आसान और उपयुक्त हैं।

बेहतरीन प्रदर्शन 

कोमकी फ्लोरा में आपको 3000W का पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जो 80KM/H चार्ज की रेंज प्रदान करता है। इसका मतलब है कि आप इस स्कूटर को बिना किसी चिंता के शहर में घूमने या ऑफिस जाने - आने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यह स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है, जो शहर की ट्रैफिक में पर्याप्त है।


मिलते हैं कोई आधुनिक फीचर्स 

कोमकी फ्लोरा में कई अत्याधुनिक फीचर्स से लैस है, जो इसे बाजार में अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से अलग बनाने का काम करते हैं। इसमें (DS) डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, रिवर्स मोड, क्रूज़ कंट्रोल और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें एक स्मार्ट डैश भी दिया गया है, जो आपको राइडिंग के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी देता है।


Komaki Flora Electric Scooter की कीमत  

कोमकी फ्लोरा की कीमत हर किसी के बजट में हैं। इस स्कूटर की कीमत 79,000 रुपये से शुरू होती है, जो इसे बाजार में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से एक बनाती है। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक वाहनों पर सरकार द्वारा दिए जाने वाले सब्सिडी का लाभ उठाकर आप इस स्कूटर को और भी कीमत को कम कर स

कते हैं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال