बजट स्मार्टफोन जिसने मचा दी धूम नाम है OnePlus Nord CE 3 Lite जाने खासियत

OnePlus Nord CE 3 Lite

OnePlus Nord CE 3 Lite : क्या आप एक ऐसे फ़ोन की तलाश में हैं जो स्टाइलिश, शक्तिशाली और किफ़ायती भी हो? तो वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट आपके लिए एक ज़बरदस्त विकल्प साबित हो सकता है। 2023 की अप्रैल में जब वनप्लस ने अपने बजट स्मार्टफोन "नॉर्ड सीई 3 लाइट" को लॉन्च किया, तो मानो बजट सेगमेंट में तूफान आ गया। इसकी स्टाइलिश डिजाइन, शानदार फीचर्स और किफायती कीमत ने हर किसी का ध्यान खींचा। आइए देखें इस फ़ोन की खूबियों और खामियों को।


डिज़ाइन और डिस्प्ले

नॉर्ड सीई 3 लाइट एक आकर्षक फ़ोन है जिसमें फ्लैट एज और स्लिम बेजल्स हैं। 6.72 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ बेहद स्मूथ स्क्रोलिंग और गेमिंग का अनुभव देती है। ब्राइटनेस भी काफी शानदार है, जिससे बाहर धूप में भी स्क्रीन साफ दिखाई देती है।


प्रोसेसर और परफॉर्मेंस:

स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर इस फ़ोन का दिमाग है, जो दैनिक कार्यों को आसानी से संभाल लेता है। हल्के गेम भी इस पर अच्छे से चलते हैं, लेकिन भारी गेमिंग के लिए ये थोड़ा कमज़ोर पड़ सकता है। 8GB रैम मल्टीटास्किंग को सुचारू बनाती है और 128GB या 256GB स्टोरेज पर्याप्त जगह देती है।


कैमरा:

नॉर्ड सीई 3 लाइट में पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं - 108MP का मेन सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर। दिन के उजाले में फोटो काफी अच्छी आती हैं, लेकिन कम रोशनी में थोड़ा नॉइज़ दिखाई देता है। 16MP का फ्रंट कैमरा भी औसत दर्जे का है।


बैटरी और अन्य फीचर्स:

5000mAh की बैटरी एक दिन का बैकअप आसानी से दे देती है, और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ कुछ ही मिनटों में बैटरी फुल हो जाती है। ऑक्सीजनओएस 13.1 एक स्मूथ और कस्टमाइज़्ड Android अनुभव प्रदान करता है। अतिरिक्त फीचर्स में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और 3.5mm जैक शामिल हैं।


  Related Posts 





और नया पुराने

نموذج الاتصال