बुलेट की बाताशाही को टक्कर दे सकती हैं Yamaha RD350 बाइक मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

 

Yamaha RD350 Lunch in India
Yamaha RD350 Bike 

Yamaha RD350 : बुलेट अपने आप में बादशाह हैं लेकिन इसे भी झटका दे सकती हैं यामाहा की शानदार नई बाइक जिसे डैशिंग लुक के लिए जाना जाता है इसमें कोई फीचर्स और आधुनिक फीचर्स मिल सकते है कुछ दिनों से लवेट सेगमेंट का मार्केट में जबरदस्त चलन चल रहा है और बता दे की  मीडिवेट सेगमेंट पर रॉयल बुलेट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है बहुत सी कंपनियां है जो अपनी पुरानी बाइक्स को नए अंदाज और नए रूप में मार्केट में उतरने जा रही हैं, इस पोस्ट में हम जानेंगे Yamaha के बारे में जो अपनी यामाहा आर डी 350 की एंट्री करने वाली है यह अनुमान है कि मार्केट में धमाल मचा सकती है .


         Whatsapp group join          

          Telegram group join          

Yamaha RD350 जल्द ही आने वाली है मार्केट मे।

Yamaha कंपनी ने हाल ही में अपन में ट्रेडमार्क तैयार किया है किसने दो बाइक्स  RZ250 और RZ350 का जिक्र किया है हमारे भारत में रेट्रो बाइक्स की दीवानगी को देख तो संभव है कि भारत में भी इन दोनों भाई को पेश किया जा सकता है आपको ये बता दे की कुछ साल पहले मार्केट में अच्छा खासा यामाहा की इन बाइक्स का दबदबा था। जानकारी के लिए बता दे की RD350 भारत में 80 और 90 के दशक में काफी पॉपुलर हुआ करती थी। यामाहा की आप बाइक अपने क्लासिक डिजाइन और पावरफुल इंजन के लिए लोगों के दिल में घर बना ली थी अभी भी कोई लोगों के पास यह मॉडल उपस्थित है अभी तो फिलहाल इस बाइक का मार्केट में लांच होने का इंतजार कर रहे हैं।


         Whatsapp group join          

          Telegram group join          

आइए जानते हैं Yamaha Rd 350 Specifications और शानदार फीचर्स 

यामाहा आरडी 350 में इंजन की बात करें तो इसमें दिया गया है जो की नई तकनीकी से अपडेट किया गया है,  80 और 90 की दशक की यामाहा बाइक के पहले इंजन से बेहतर परफॉर्मेंस दे सकता है RD350 बाइक में इंजन 347 सीसी का एयर कूलर इंजन लगा हुआ है इस इंजन में अधिकतम 40BHP का पावर जेनरेट करता हैं लेकिन 90 की दशक की यामाहा में 39 बीएचपी पावर जनरेट करता था। और साथी इसमें सिक्स स्पीड का गियर बॉक्स दिया गया था नया उत्तर में सिर्फ और स्टॉप इंजन के साथ अपडेट कर दिया गया है। आपको बता दे की स्इस बाइक में अन्य अपडेट फीचर्स भी जोड़े गए है इसमें आपको DRL के साथ LED Lamp, ब्लूटूथ, डिजिटल एस्टीमेट कंसोल और स्लिपर क्लच आदि नए शानदार फीचर्स मिल सकते हैं


         Whatsapp group join          

          Telegram group join          

Yamaha RD350 Lunch तथा कीमत

यामाहा आरटी 350 जल्दी ही मार्केट में बुलेट को टक्कर दे सकती है यामाहा कंपनी की तरफ से अभी इसकी लॉन्चिंग को लेकर कई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस 2024 में मार्केट में एंट्री दी जा सकती है साथी इस बाइक की कीमत की बात आती है तो कंपनी कीमत को लेकर भी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट जारी नहीं की है लेकिन बताया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹1.50 लाख तक होने की संभावना बताइए जा रही है।


और नया पुराने

نموذج الاتصال