गरीबों के बजट में लांच हुआ realme का बेहतरीन स्मार्टफोन मिलते हैं शानदार फीचर्स

Realme C30 5000 mAh की बैटरी के साथ गरीबों के बजट का स्मार्टफोन जिसमे मिलते हैं कोई शानदार फीचर्स आईए जानते हैं इस फोन की खासियत।

realme c30 price in india

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme mobile आज के समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में चाइनीज कंपनी के बहुत सारे फोन ट्रेंडिंग में हैं इसलिए यह सकते है की भारतीय मार्केट में चाइनीज कंपनियों का दबदबा कायम है। इसका कारण यह हैं की कम प्राइस में अच्छे फीचर्स वाले मोबाइल फोन भारतीय लोग चाइनीज कंपनियों के मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं। एक चाइनीज कंपनी रियलमी ने हालही में एक नया स्मार्टफोन Realme C30 को मार्केट में लांच किया हैं जिसमे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं साथ ही बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन की कीमत भी कम है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में अधिक जानकारी।


WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme C30 डिजाइन और शानदार फीचर्स

इस बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन की डिजाइन की बात करे तो यह अल्ट्रा स्लिम वर्टिकल स्ट्रिप का शानदार लुक में देखने को मिलता हैं इस फोन के वजन की बात करे तों 182 ग्राम हैं। इसमें UNISOS T 612 प्रोसेसर देखने को मिलता हैं जो बेहतरीन प्रोफोमेंस के लिए सही है। और साथ ही मिलती हैं माइक्रो यूएसबी पोर्ट। 5000mAh  की पावरफुल बैटरी दी गई है इसका डिस्प्ले की बात करें तो 6.5 इंच का एचडी एलसीडी डिस्पले मिलता है। आपको बता दे की इस फोन में 4GB तक LPDDR4X रैम और 32GB स्टोरेज मिलता हैं 



WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
 

Realme C30 कैमरा और कीमत 

इस फोन के कैमरा सेटअप बहुत बेहतर है क्वालिटी इसमें आपको मिल जाता हैं 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है।


यह Realme C30 Mobile दो वेरिएंट में मार्केट मिलता हैं इस फोन के 2GB/32GB वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए हैं। और वही इसके 4GB/32GB वेरिएंट की कीमत की बात करे तो यह आपको 8,299 रुपए में पड़ता हैं। इस फोन में आपको दो कलर के ऑप्शन  मिल जाते हैं.


WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
 

इसे भी पढ़ें आईफोन की दिवानगी से Breakup करा देगा नोकिया का यह मोबाइल

Darsh

हैलो दोस्तों स्वागत है मेरा नाम है Darsh और में इस वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी से जुड़ी ख़बरें के बारे में जानकारी प्रदान करता हूं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال