ये है सभी के बजट के Oreva दो Electric Scooter जो शहर में घूमने के लिए बेस्ट हैं।

Oreva Electric Scooter : आज के समय में हम सभी जानते हैं कि प्रदूषण और ट्रैफिक की समस्याएं लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर लोगों का रुझान बढ़ना भी स्वाभाविक है. 

Oreva Electric Scooter
Oreva Electric Scooter 
इलेक्ट्रिक स्कूटर एक ऐसा ही विकल्प है जो न सिर्फ पर्यावरण के अनुकूल है बल्कि शहर की भीड़भाड़ को कम करने में भी मदद करता है. भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनियां मौजूद हैं, जिनमें से ओरेवा एक जाना-पहचाना नाम है.

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

2 Best Oreva Electric Scooter

ओरेवा एक भारतीय कंपनी है। जो कि पिछले कई सालों से घरेलू उपकरणों के निर्माण में माहिर है. कुछ समय पहले ही कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में भी कदम रखा है. ओरेवा के इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टाइलिश डिजाइन, किफायती दाम और बढ़िया फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। आज हम ओरेवा के इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बारे में विस्तार से बात करेंगे और देखेंगे कि क्या ये आपके लिए सही विकल्प हैं.

ओरेवा इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल

ओरेवा के अभी तक दो ही इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं - अलिश और जे-50 प्लस. दोनों ही मॉडल लिमिटेड स्पीड वाले स्कूटर हैं, जिनकी अधिकतम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसका मतलब है कि ये स्कूटर शहर के अंदर चलने के लिए उपयुक्त हैं.

1. Alish Oreva Electric Scooter

अलिश ओरेवा का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसकी कीमत लगभग 30,000 रुपये से शुरू होती है. अलिश में 250 वाट का मोटर और 24Ah की बैटरी दी गई है. एक बार फुल चार्ज होने पर ये स्कूटर लगभग 60 किलोमीटर तक चल सकता है.

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

2. j50 plus electric scooter

जे-50 प्लस अलिश की तुलना में थोड़ा महंगा स्कूटर है. इसकी कीमत लगभग 35,000 रुपये से शुरू होती है. जे-50 प्लस में 500 वाट का ज्यादा पावरफुल मोटर और 32Ah की बड़ी बैटरी दी गई है. एक बार फुल चार्ज होने पर ये स्कूटर लगभग 80 किलोमीटर तक चल सकता है.

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now


और नया पुराने

نموذج الاتصال