स्मार्टफोन की कीमत में लॉन्च हुई Hero A2B Electric Cycle जाने क्या है कीमत

Hero A2B Electric Cycle : भारत में डीजल और पेट्रोल के महंगे होते दामों के चलते इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार बढ़ता जा रहा है। इस संदर्भ में, हीरो ने अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल, “Hero A2B Electric Cycle” लॉन्च की है। इस साइकिल की कीमत स्मार्टफोन से भी कम बताई गई है। आइए, हम इस नई साइकिल की विशेषताओं को जानते हैं।

Hero A2B Electric Cycle
Hero A2B Electric Cycle 

Hero A2B Electric Cycle की टॉप स्पीड और पॉवर फुल मोटर

हीरो की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 500 वाट का एक शक्तिशाली मोटर है, जबकि अन्य कंपनियों की साइकिलों में 250 वाट का मोटर है। इसकी टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है, जिससे यह अन्य इलेक्ट्रिक साइकिलों से अलग है। एक बार फुल चार्ज करने पर यह 70 किलोमीटर तक चल सकती है, जो इसे इलेक्ट्रिक साइकिलों की श्रेष्ठ रेंज में शामिल करता है। इसे फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे की आवश्यकता है।

Hero A2B Electric Cycle features 

हीरो की इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल में सेल्फ स्टार्ट फीचर जैसे कई शानदार सुविधाएँ शामिल हैं। इसमें डिजिटल डिस्प्ले, एल्युमिनियम फ्रेम, 8 गियर, और हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक जैसी विशेषताएं हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल का लुक बहुत ही आकर्षक है

Hero A2B Electric Cycle Specifications
Range 70 Km
Motor Power 250 watt
Top Speed 50 Kmph
Charging Time 4-5 Hours
Body Type Electric Cycle
Front Brake Disc
Rear Brake Disc
Price 35,000

Hero A2B Electric Cycle price 

अब आखिरकार, इस साइकिल की मुख्यतम कीमत की चर्चा करें, तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत को केवल 35,000 रुपए रखा है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की मूल्य स्मार्टफोन से भी कम है।



और नया पुराने

نموذج الاتصال