2023 की सबसे धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर: 186km की लंबी रेंज और फटाफट चार्जिंग

simple dot one electric scooter
simple dot one electric scooter, Features,
Specifications, Price, battery 

Simple Dot One Electric Scooter : भारत में इलेक्ट्रिक vehicle की लहर तेजी से बढ़ रही है, और इसी कड़ी में Simple One  कंपनी ने हाल ही में अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, Simple Dot One, लॉन्च किया है। यह स्कूटर न केवल अपनी स्टाइलिश डिजाइन से लोगों का ध्यान खींचता है, बल्कि इसकी किफायती कीमत और दमदार परफॉर्मेंस भी इसे बाजार में एक आकर्षक  बना रही है। तो आइए, इस Simple Dot One के बारे में विस्तार से जानें:


आकर्षक डिजाइन और कलर विकल्प 

सिंपल डॉट वन एक कॉम्पैक्ट और स्पोर्टी डिजाइन के साथ आती है। जीसमें एलईडी हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी टेललाइट्स जैसे कोई आधुनिक फीचर्स दिए गए है। यह स्कूटर 6 तरह के आकर्षक रंगों  जैसे ब्रेज़ेन ब्लैक, नम्मा रेड, एज़्योर ब्लू, ग्रेस व्हाइट, ब्रेज़ेनएक्स और लाइटएक्स आदि कलर में उपलब्ध है, जिससे आपको कोई भी स्कूटर को पसंद कर सकते हैं।

दमदार परफॉर्मेंस और लंबी रेंज

सिंपल डॉट वन में  आपको 4500W का पावरफुल मोटर लगा मिल जाता है, जो 105 किमी/घंटा की टॉप स्पीड से चलता है। इस स्कूटर 3.7kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आता है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 151 किमी तक की रेंज देता है। यानी आप इस स्कूटर पर शहर में घूमने के साथ-साथ हाईवे पर भी लंबी दूरी की यात्राएं आसानी से कर सकते हैं।

किफायती कीमत:

सिंपल डॉट वन की सबसे बड़ी खासियत इसकी किफायती कीमत ही है। क्योंकि स्कूटर की शुरुआती कीमत 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम बेंगलुरु) है, जो इसे भारतीय बाजार में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से एक बनाता है।


और नया पुराने

نموذج الاتصال