लॉन्च होने से पहले Motorola के इस फोन के फीचर्स ने मचाया धमाल

Motorola G24 लांचिंग से पहले मचा रहा हैं मोटरोला इस फोन के फीचर्स के दीवाने हुए लोग अब लोग कर रहे हैं इंतेजार

Motorola G24

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

आपने अधिकतर देखा है की आए दिन कई नए स्मार्टफोन लांच होते जा रहे है इनमे की बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहे है, इसी बीच मोटोरोला ने अपनी 5g स्मार्टफोन सीरीज लांच की थी, जो कई एडिशन फीचर्स के साथ अपने स्मार्टफोन को लंच करती है और मोशियोरोला का लुक ही ऐसा है की लोगो काफी ज्यादा मोटोरोला का स्मार्टफोन को खरीदना पसंद करते है, इसी बीच एक एक ख़बर निकल कलर आ रही है की मोटोरोला कंपनी अपना न्यू समर्टफोन moto g24 को लॉन्च करने का प्लान बना रही है 

यह भी पढ़िए अब गरीब भी खरीद सकता हैं iPhone 14 इस दिवाली ऑफर्स में


इसे लेकर लोगो ये उम्मीद लगाए बैठे है की यह स्मार्टफोन मिड रेंज में उपलब्ध हो सकता है. इस मोबाइल का लुक हाल ही में ऑनलाइन देखने को मिल है इससे जुड़ी अभी भी कोई ज्यादा इन्फॉर्मेशन इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है फिर आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ संभावित फीचर्स के बारे में.

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Moto G24 में मिल सकते कोई शानदार फीचर्स 

आपको बता दे की इस मोटोरोला के इस स्मार्टफोन पर एस ओ सी शामिल किया गया है इस मोटोरोला के फोन में आपको मीडिया टेक प्रोसेसर देख ने को मिल सकता है आपको बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको दो  वेरिएंट देखने को मिल सकता है जिसमे 4gb 64gb स्टोरेज और दूसरा 8gb 128gb स्टोरेज मिल सकता हैं, इस मोबाइल की कैमरे की बात करें तो ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप मिल सकता हैं जिसमे 50एमपी का प्राइमरी सेंसर और 5 एमपी का अल्ट्रा वाइड सैंसर मिलता हैं।


यह भी पढ़िए

मोटरोला G24 लॉन्च और कीमत

इस मोबाइल की लॉन्च करने की कोई संभावित तिथि सामने भी नहीं आई है और इसकी कीमत के लिए भी कंपनी द्वारा कोई ऑफिशियल अपडेट नही आई है फिर भी अनुमान लगाया जा रहा हैं कि इसे साल 2024 के शुरुवात के दूसरे तीसरे महीने तक लांच हो सकता हैं। अब यह देखना हैं कि लांच के बाद मोटोरोला का यह मोबाइल सुर्खियां बटोर सकेगा या नही।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

यह भी पढ़िए

Darsh

हैलो दोस्तों स्वागत है मेरा नाम है Darsh और में इस वेबसाइट पर टेक्नोलॉजी से जुड़ी ख़बरें के बारे में जानकारी प्रदान करता हूं।

और नया पुराने

نموذج الاتصال