आ गया Yamaha का नया इलेक्ट्रिक+पैट्रोल स्कूटर जाने क्या हैं खासियत

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter : जैसा कि आज के समय हम सभी जानते हैं कि भारतीय 2 व्हीकल मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक्स की मांग तेजी से बढ़ती जा रही हैं इसी को देखते हुए 2 व्हीकल कंपनियां भी नई-नई शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक्स लांच करती जा रही हैं, लेकिन कुछ ग्राहकों का मानना था कि ऐसी स्कूटर हो जो इलेक्ट्रिक भी हो और साथ पेट्रोल से भी चले। तो उनके लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है क्योंकि हाल में कंपनी ने एक ऐसा ही हाइब्रिड स्कूटर लांच किया है। जो Petrol+electric दोनों का ऑप्शन मिलेगा।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now


इस पोस्ट में हम आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक+पेट्रोल Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter के बारे में सभी वह जानकारी बताएंगे जो आपको जरूरी है। साथ ही इस स्कूटर पर चल रहें बेस्ट ऑफर्स के बारे लेकिन आगे बताने से पहले इस स्कूटर पर चल रहे ऑफर्स जिसमे आप मात्र ₹10,000 पेमेंट्स के साथ इस स्कूटर को अपने घर ला सकते है। आगे हम आपको बताएंगे इस ऑफर्स के बारे में।


Yamaha Ray ZR 125 Fi Hybrid Scooter में 125cc का शानदार bs6 इंजन

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

Yamaha की शानदार हाइब्रिड स्कूटर में आपको मिल जाता है 125 सीसी का bs6 2.0 इंजन जो इस हाइब्रिड स्कूटर को 8.2 पीएस 6500 आरपीएम और 10.3 एनएम 5000 आरपीएम न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है साथ ही इस यामाहा कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में हाइब्रिड स्कूटर की 6 की वेरिएंट को लांच किया गया है जो 12 कलर में उपलब्ध है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 71.33 केएमपीएल का शानदार माइलेज देता है और कंपनी द्वारा इस स्कूटर को उच्च तकनीक की सहायता से बनाया गया है इस हाइब्रिड स्कूटर का कुल भार 98 किलो है। साइट स्कूटर में आपको देखने को मिल जाती है 5.2 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी और साथ ही 21 लीटर की स्टोरेज मिलती हैं।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

 इसे भी पढ़िए   बुलेट की बाताशाही को टक्कर दे सकती हैं Yamaha RD350 बाइक मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

मिलेंगे कोई एडवांस फीचर्स 

इस हाइब्रिड स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, शटर लॉक आदि। 

मोटर और बैटरी

इस हाइब्रिड स्कूटर में Belt Drive मोटर्स देखने को मिल जाता हैं इसका पिक पॉवर 8.2 PS @ 6500 rpm साथ ही Lead Acid बैटरी मिल जाती हैं और इसके ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join Now

 इसे भी पढ़िए   कंपनी ने किया बड़ा बदलाव अब होगी 2024 में Hero Splendor और भी बेहतर

इस हाइब्रिड स्कूटर की कीमत और ऑफर

इस हाइब्रिड स्कूटर की प्राइज की बात करें तो इस स्कूटर की एक्स शोरूम पर शुरुआती की कीमत 94,830 रुपए है। लेकिन आपको पड़ जायेगा यह स्कूटर 97,856, लेकिन बात करे इस स्कूटर के ऑफर्स की तो कंपनी द्वारा शानदार ऑफर दिया जा रहा हैं जो की है आप सिर्फ 10 हजार रुपए जमा कर आप इसे अपना बना सकते हैं। इसमें आप हर महीने ₹2,823/महीने की किस्त होगी और साथ ही 3 साल का ब्याज 9.7% का चुकाना होगा।

Join Now

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Join No

Aarav

हैलो दोस्तों मेरा नाम है आरव और में इस वेबसाइट पर एमपी न्यूज़ और कृषि क्षेत्र से जुड़ी जानकारी से रिलीटेट आर्टिकल लिखता हूं। और मुझे इन क्षेत्र में रुचि है

और नया पुराने

نموذج الاتصال